ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान के दरगाह में 20 लोगों की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2017 3:01:48 PM
पाकिस्तान के दरगाह में 20 लोगों की हत्या

पाकिस्तान के सरगोढ़ा शहर में एक दरगाह में लोगों की हत्या

 इस्लामाबाद, (आईपीएन/आईएएनएस)। पाकिस्तान के सरगोढ़ा शहर में रविवार सुबह एक दरगाह के संरक्षक ने ही करीब 20 लोगों की हत्या कर दी। इस घटना में तीन अन्य घायल हो गए। सरगोढ़ा के उपायुक्त लियाकत अली चट्टा के अनुसार, संरक्षक अब्दुल वहीद ने अली अहमद गुज्जर दरगाह में अपने अनुयायियों को चाकुओं से गोदकर और डंडों से पीट-पीट कर मार डाला। इससे पहले उसने उन्हें बेहोशी की दवा दी थी। माना जा रहा है कि अब्दुल वहीद मानसिक रूप से विक्षिप्त है। ’जियो टीवी’ की रिपोर्ट के अनुसार, मरने वाले पंजाब के विभिन्न क्षेत्रों के रहने वाले थे। 

पुलिस ने वहीद को उसके पांच सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने लोगों को निर्वस्त्र करने के बाद उनकी निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी।
घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि इस अपराध के पीछे का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन लोगों ने बताया कि संदिग्ध अपने अनुयायियों के साथ ’मजहबी सत्र’ के लिए क्षेत्र का दौरा करते थे। पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने घटना की जांच रिपोर्ट मांगी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS