ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
यरूशलेम के मुद्दे पर कतर फिलिस्तीन के साथ
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 4:52:16 PM
यरूशलेम के मुद्दे पर कतर फिलिस्तीन के साथ

 दोहा, (हि.स.)। यरूशलेम को इजरायल की राजधानी के रूप में मान्यता देने की पहल का कतर ने विरोध किया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। कतर की समाचार एजेंसी के मुताबिक, कतर के अमीर ने कहा कि वह अमेरिका के इस आशय के फैसले का विरोध करेंगे। दोहा में फिलिस्तीन के दूत से मुलाकात के बाद शेख तमिम बिन हमद अल थानी ने यह टिप्पणी की। फिलिस्तीनी दूत ने अमीर को राष्ट्रपति मोहम्मद अब्बास की ओर से ताजा घटनाक्रमों की जानकारी दी।

 
अल थानी ने कहा कि कतर यरूशलेम को इजरायल की राजधानी के रूप में मान्यता देने के लिए किसी पहल को खारिज करता है। लेकिन अमीर ने पूरी दुनिया और अरब जगत के लिए यरूशलेम के धार्मिक और राजनीतिक महत्व को रेखांकित किया। इससे पहले कतर के विदेश मंत्री ने मंगलवार को एक बयान जारी कर फिलिस्तीन के हितों और वहां के लोगों के वैध अधिकारों का पुरजोर समर्थन किया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS