ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
हाफिज सईद पाकिस्तान में लड़ेगा चुनाव
By Deshwani | Publish Date: 3/12/2017 1:48:18 PM
हाफिज सईद पाकिस्तान में लड़ेगा चुनाव

इस्लामाबाद, (हि.स.)। मुंबई हमलों के सूत्रधारऔर जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने यह साफ कर दिया है कि वह पाकिस्तान में अगले साल होने वाला राष्ट्रीय असेंबली का चुनाव लड़ेगा। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

 
समाचार पत्र डॉन के अनुसार, यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए इस आतंकी सरगना ने कहा कि वह मिल्ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) पार्टी से चुनाव लड़ेगा। हालांकि उसने अभी यह खुलासा नहीं किया कि वह कहां से चुनाव लड़ेगा।
 
विदित हो कि 31 जनवरी 2017 को हाफिज को नजरबंद किया गया था। करीब दस महीने की नजरबंदी के बाद 24 नवंबर को उसे रिहा कर दिया गया था। लेकिन उसने अगस्त महीने में ही 'मिल्ली मुस्लिम लीग' पार्टी का गठन किया और जमात-उद-दावा के ही पुराने सदस्य सैफुल्ला खालिद को पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। 
 
कुछ महीने पहले ही हाफिज ने अपने संगठन जमात-उद-दावा की ओर से पाकिस्तान चुनाव आयोग में 'मिल्ली मुस्लिम लीग' के नाम से राजनीति पार्टी को मान्यता देने के लिए अर्जी दी थी। पार्टी गठन के दौरान ही हाफिज ने कहा था कि वह कश्मीर का मुद्दा पुरजोर तरीके से उठाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS