ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
सउदी अरब ने यमन से दागी गई मिसाइल को मार गिराया
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2017 5:24:41 PM
सउदी अरब ने यमन से दागी गई मिसाइल को मार गिराया

 रियाद, (हि.स.)। सउदी अरब ने यमन से दागी गई मिसाइल को रास्ते में ही मार गिराया। यह मिसाइल हमला यमन के हौदी आतंकी संगठन ने किया था। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
स्थानीय मीडिया के अनुसार, यमन से दागी गई मिसाइल सउदी के दक्षिणी पश्चिमी भाग में स्थित खमीज मुशैत शहर की ओर आ रही थी। सउदी अरब के नेतृत्व में गठबंधन सेना के प्रवक्ता तुर्की अल मलिकी ने कहा कि हौदी विद्रोहियों के पास मिसइलें हैं जो अंतर्राष्ट्रीय और क्षेत्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं। 
 
विदित हो कि हौदी यमन के शिया विद्रोहियों का संगठन है जिसे ईरान से हर संभव सहायता मिल रही है। अमेरिका और सउदी अरब इसे आतंकी संगठन मानते हैं। सउदी की गठबंधन सेना इस संगठन के खिलाफ अभियान चला रही है।
 
उल्लेखनीय है कि यमन ने इस महीने दूसरी बार सउदी अरब को निशाना बनाया है। इससे पहले किंग खालिद हवाई अड्डे को निशाना बनाया गया था, लेकिन उस मिसाइल को भी रास्ते में ही मार गिराया गया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS