ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
मुशर्रफ ने आतंकी संगठन लश्कर का किया समर्थन
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2017 4:11:07 PM
मुशर्रफ ने आतंकी संगठन लश्कर का किया समर्थन

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ ने अपना राजनीतिक भविष्य संवारने के लिए देश में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा का खुलकर समर्थन किया है। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
 
एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में मुशर्रफ ने खुलकर कहा कि उन्हें लश्कर ए तैयबा से मोहब्बत है और लश्कर और जमात उद दावा भी उन्हें चाहते हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह हाफिज सईद को भी पसंद करते हैं तो उन्होंने ‘हां’ में जवाब दिया। पूर्व तानाशाह ने माना कि वह हाफिज सईद से मिले हैं।
 
मुशर्रफ ने कहा कि वे हाफिज सईद से मिले हैं और कश्मीर में उनकी भूमिका है। उन्होंने आगे कहा कि वह हमेशा से कश्मीर में भारतीय सेना को कुचलना चाहते थे।
 
मुशर्रफ के इस बयान को राजनीतिक पंडित पाकिस्तान में उनकी भावी राजनीतिक योजना के रूप में देख रहे हैं। हालांकि मुशर्रफ अदालती कार्रवाई से बचने के लिए दुबई में रह रहे हैं, लेकिन वह अपनी राजनीति चमकाने के लिए मौके की तलाश में हैं। हाफिज की नजरबंदी खत्म होने के बाद वह उससे हाथ मिलाकर पाकिस्तान की राजनीति में प्रासंगिक होना चाहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS