ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
केन्याई पुलिस ने हाथी दांत बरामद किए
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2017 3:58:12 PM
केन्याई पुलिस ने हाथी दांत बरामद किए

प्रतीकात्मक फोटोः हाथी दात के साथ केन्याई पुलिस का जवान

 मोम्बासा, (आईपीएन/आईएएनएस)। केन्याई पुलिस ने गुरुवार को तटीय काउंटी क्वाले में 20,000 डॉलर की कीमत के हाथी दांत जब्त किए जिनकी संख्या 88 है। साम्बवेनी पुलिस कमाडंर जोसेफ चेसबुइट ने कहा कि केन्या के वन्यजीव सेवा (केडब्ल्यूएस) के अधिकारियों के नेतृत्व में एक अभियान के दौरान एक घर से 41.91 किलो वजन के हाथी दांत बरामद हुए।

चेसबुइट ने कहा कि एक संदिग्ध महिला को हिरासत में लिया गया है, जो जांच में पुलिस को सहयोग कर रही है। उन्होंने कहा, “हाथी दांत रखने के आरोप में हम संदिग्ध को अदालत में ले गए हैं।“ उन्होंने यह भी बताया कि जांच जारी है। पुलिस कमांडर ने बताया कि संदिग्ध देश के स्थानीय हाथी दांत तस्करों से जुड़ी हुई है। केन्या ने अफ्रीका के हाथियों की आबादी को बचाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए 2016 में 100 टन से ज्यादा हाथी दांत को जला दिया। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS