ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
जॉर्ज माइकल की कब्र पर नहीं जा सकेंगे प्रशंसक
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2017 2:56:21 PM
जॉर्ज माइकल की कब्र पर नहीं जा सकेंगे प्रशंसक

 लंदन, (आईपीएन/आईएएनएस)। दिवंगत गायक जॉर्ज माइकल को ऐसी जगह कब्रिस्तान में दफनाया गया है जहां आम जनता को उनके कब्र पर जाने की अनुमति नहीं होगी। माइकल का निधन 53 साल की उम्र में पिछले साल क्रिसमस के दिन हो गया था। वेबसाइट ’मिरर डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, बुधवार को बड़ी संख्या में प्रशंसकों के एकजुट होने से बचने के चलते माइकल के अंतिम संस्कार को गुप्त रखा गया।

माइकल को हाईगेट कब्रिस्तान के पश्चिमी हिस्से में दफनाया गया है, चहां पहुंचना सिर्फ निर्देशित टूर के तहत ही सुगम हो सकेगा। कब्रिस्तान ने दौरे के विवरण को अपडेट करते हुए बताया है कि वे माइकल के अंतिम आरामगाह के बारे में किसी जानकारी का खुलासा नहीं करेंगे।
वेबसाइट की आधिकारिक पेज पर एक बयान में कहा गया, “टूर के दौरान जॉर्ज माइकल के कब्र का दौरा नहीं किया जा सकता।'' इसका मतलब आम जनता माइकल के अंतिम आरामगाह को कभी नहीं देख सकेगी क्योंकि यह ईंट की दीवारों के पीछे और घने पेड़ों के बीच छिपी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS