ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
इंडोनेशिया को 2018 एशियाई खेलों के लिए प्रायोजकों की तलाश
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2017 2:47:37 PM
इंडोनेशिया को 2018 एशियाई खेलों के लिए प्रायोजकों की तलाश

  जकार्ता, (आईपीएन/आईएएनएस)। इंडोनेशिया सरकार अगले साल आयोजित होने वाले एशियाई खेलों की वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रायोजकों की तलाश है। सरकार के एक मंत्री ने इसकी जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मानव विकास और सांस्कृतिक मामलों के लिए समन्वय मंत्री पुआन महारानी ने कहा कि इस आयोजन के लिए इंडोनेशिया को करीब 1.5 खरब रुपिया (11.265 करोड़ डॉलर) की जरूरत है।
पुआन ने कहा उपराष्ट्रपति के कार्यालय में कहा, “हमारा लक्ष्य एक से 1.5 खरब रुपिया का फंड जमा करना है और आशा है कि यह राशि इकट्ठा हो जाएगी।''
इस टूर्नामेंट में प्रायोजकों की साझेदारी के लिए पुआन ने कहा कि समिति देश के वित्तीय और विकास पर्यवेक्षी एजेंसी और माल तथा सेवाओं की खरीद नीति संस्थान को शामिल करेगी। टूर्नामेंट के दौरान एथलीटों के रहने की व्यवस्था के लिए इंडोनेशिया की सरकार 20 खरब रुपिया (15.2 अरब डॉलर) खर्च कर रही है। एशियाई खेलों का आयोजन अगले साल इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में अगले साल 18 अगस्त से दो सितम्बर तक होगाा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS