ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
टेक्सास के चर्च में गोलीबारी के पीछे घरेलू कलह थी वजह
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2017 2:55:09 PM
टेक्सास के चर्च में गोलीबारी के पीछे घरेलू कलह थी वजह

टेक्सास, (हि.स.)। अमेरिका के दक्षिणी टेक्सास में गत रविवार को एक चर्च में हुई फायरिंग की वजह घरेलू कलह थी। कानून प्रवर्तन अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है।

 

समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, टेक्सास के पुलिस सुरक्षा विभाग के प्रवक्ता फ्रीमैन मार्टिन ने कहा, “ परिवार और ससुराल वालों में घरेलू झगड़ा चल रहा था।” इस हमले में बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर 26 लोगों की जान ले ली थी। 

 

मार्टिन ने कहा, “ चर्च में सास मौजूद थी। हम जानते हैं कि उसने धमकी भेजी थी। उन्हें उससे धमकी भरा संदेश मिला था। लेकिन घरेलू स्थिति की अच्छी तरह से जांच जारी रहेगी। यह नस्लीय रूप से प्रेरित नहीं था।”

 

विदित हो कि बंदूकधारी सदरलैंड स्प्रिंग्स के पहले बैपटिस्ट चर्च में रविवार सुबह 11.30 बजे के आसपास पहुंचा और फिर उसने गोलीबारी शुरू कर दी। मार्टिन ने बताया कि जैसे ही वह चर्च से निकला एक स्थानीय निवासी ने उसका राइफल छीन लिया और संदिग्ध के साथ भिड़ गया। बंदूकधारी शख्स (26) बाद में अपनी कार के पास मृत पाया गया। उसे गोली लगी थी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS