ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
ब्रिटिश रक्षा मंत्री माइकल फैलन का इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2017 1:41:20 PM
ब्रिटिश रक्षा मंत्री माइकल फैलन का इस्तीफा

लंदन, (हि.स.)। ब्रिटेन के रक्षामंत्री माइकल फैलन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि कहा जा रहा है कि एक महिला पत्रकार द्वारा शोषण के आरोपों के बाद उन्होंने त्याग पत्र दिया है। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 

समाचार एजेंसी रॉयटर के अनुसार, इस्तीफा देते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री थेरेसा मे कोएक पत्र लिखा है जिसमें पैलन ने कहा कि उन्हें लगता है, वह अपने आचरण को पद के अनुरूप नहीं मानते हैं।

 

विदित हो पिछले कुछ दिनों से लगातार यौन शोषण के कई मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें कई हॉलीवुड एक्टरों की आपबीती सामने आई है।

 

माइकल फैलन ने अपने इस्तीफे में लिखा, “ पिछले कुछ दिनों में उनपर कई आरोप लगाए गए हैं, जिसमें मेरे पिछले समय के भी कुछ मुद्दे शामिल हैं। इनमें से कई आरोप गलत हैं, लेकिन मैं मानता हूं कि पहले मैंने कुछ ऐसी गलतियां की हैं, जो इस पद के काबिल नहीं हैं। इसलिए मैं अपना इस्तीफा दे रहा हूं।”

 

माइकल फैलन पर 2002 में पत्रकार जूलिया हार्टले-ब्रिइयर के साथ छेड़छाड़ का आरोप है। उनपर आरोप है कि एक डिनर के दौरान उन्होंने गलत तरीके से उनके घुटने को छुआ था। इस्तीफे के बाद जूलिया ने ट्वीट कर कहा है, “ शायद इस्तीफा देने का कारण मेरे घुटने को छूना था।”

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS