ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका के थोर्नटन में गोलीबारी, 2 मरे
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2017 1:00:10 PM
अमेरिका के थोर्नटन में गोलीबारी, 2 मरे

थोर्नटन, (हि.स.)। अमेरिका में कॉलाराडो के थोर्नटन स्थित वॉलमार्ट में गुरुवार को गोलीबारी की घटना हुई है जिसमें कम से कम दो लोगों की मौत हो गई है। इस घटना में कई अन्य लोगों के घायल होने की भी आशंका है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 

रिपोर्ट के मुताबिक,गोलीबारी शाम 6.30 बजे के आस-पास शुरू हुई थी जब सुपरस्टोर में काफी भीड़ थी। घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई थीं। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

इससे पहले बुधवार को न्यूयॉर्क में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें एक आतंकी ने ट्रक से कई लोगों को कुचल दिया था जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई थी और 12 अन्य घायल हो गए। घटना को अंजाम देने वाले शख्स का संबंध आतंकी संगठन आईएस से बताया जा रहा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS