ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान में नवविवाहिता ने ससुरालियों को पिलाई जहरवाली लस्सी , 13 मरे
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2017 4:57:18 PM
पाकिस्तान में नवविवाहिता ने ससुरालियों को पिलाई जहरवाली लस्सी , 13 मरे

 लाहौर, (हि.स.)। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नवविवाहित ने अपने पति को मारने के लिए दूध में जहर मिलाया था, लेकिन इस जहरवाले दूध की 'लस्सी' पीने के चलते उसकी ससुराल के 13 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य की हालत गंभीर है। यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
समाचार पत्र डॉन के अनुसार, यह घटना मुजफ्फरगढ़ के दौलत पौर इलाके की है। महिला की पहचान आसिया के तौर पर हुई है और उसकी शादी जबरन कराई गई थी। आरोप है कि महिला ने अपने पति अमजद को मारने के लिए दूध में जहर मिला दिया। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति को यह दूध पिलाना चाहा, लेकिन किसी वजह से वह नहीं पी सका।
 
समाचार पत्र के मुताबिक, जिस दूश में जहर मिला था उसकी लस्सी बना दी गई। इस लस्सी को महिला के ससुरालवालों ने पी लिया। जहर मिली हुई लस्सी पीने से परिवार से 13 व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि 14 लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, अभी तक इस घटना पर रहस्य बना हुआ है।
 
पुलिस के अनुसार, असिया ने दूध में जहर मिलाने की बात स्वीकार कर ली है। उन्होंने कहा कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला के कथित प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही हद्। इस हत्याकांड में उसका भी हाथ माना जा रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS