ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
इटली में भारतीय छात्रों पर हमला
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2017 4:14:43 PM
इटली में भारतीय छात्रों पर हमला

 मिलान/नई दिल्ली, (हि.स.)। इटली के मिलान शहर में भारतीय छात्रों पर हमले किए गए। इस घटना से यहां रह रहे अन्य भारतीय छात्र भी दहशत में हैं।

 
मिलान स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास ने सोमवार रात ट्वीट कर कहा कि इटली के इस महानगर में भारतीय छात्रों पर हमले की इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जानकारी उसे मिली है।
 
वाणिज्य दूतावास ने ट्वीट में आगे कहा, “ भारतीय छात्रों से अनुरोध है कि वे बिल्कुल ना घबराएं। वाणिज्य दूतावास इस मामले को मिलान में कानून एवं व्यवस्था लागू करने वाले उच्च अधिकारियों के समक्ष ले जा रहा है। ”
 
इस दौरान नई दिल्ली में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को कहा कि वह मिलान की घटना पर व्यक्तिगत रूप से नजर रखे हुई हैं। उन्होंने आगे कहा, “ मुझको भारतीय छात्रों पर हमले के बारे में विस्तृत रिपोर्ट मिल गई है। चिंता की नहीं करें। मैं व्यक्तिगत रूप से स्थिति पर नजर रखे हुई हूं। ”
 
वाणिज्य दूतावास ने यहां छात्रों से यह भी यह भी कहा है कि अगर अन्य छात्र भी इस तरह की स्थिति का सामना कर रहे हैं तो वे उनके संपर्क में रहें ताकि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो।
 
उल्लेखनीय है कि यह घटना तब हुई जब इटली के प्रधानमंत्री पाओलो जेंटिलोनी भारत के साथ संबंध मजबूत करने के लिए भारतीय दौरे पर थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS