ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका में पूर्व राष्ट्रपति कनेडी की हत्या से जुड़े दस्तावेज जारी
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2017 1:06:57 PM
अमेरिका में पूर्व राष्ट्रपति कनेडी की हत्या से जुड़े दस्तावेज जारी

सैन फ्रांसिस्को, (हिस): राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निर्देश पर नेशनल आर्काइव ने गुरुवार को पूर्व राष्ट्रपति जे एफ. के. कनेडी की हत्या से संबंधित जांच दस्तावेजों को सार्वजनिक कर दिया है। आर्काइव ने कुल मिला कर दो हजार आठ सो दस्तावेज जारी किए गए हैं।

 

हालांकि ट्रंप प्रशासन के निर्देशानुसार उन फाइलों को सार्वजानिक नहीं किया गया है, जो देश की सुरक्षा से जुडी हुई हैं। शेष दस्तावेज अगले साल 18 अप्रैल को जारी किए जा सकेंगे। विदित हो कि कनेडी की हत्या 22 नवम्बर, 1963 में हुई थी।

 

इन दस्तावेजों के जारी होते ही पत्रकारों तथा अपराध शास्त्र से जुड़े जानकारों ने दस्तावेजों को खंगालने का काम शुरू कर दिया है। जानकार इस गुत्थी को सुलझाने में लगे हैं कि हत्यारे हार्वे ओसवाल्ड ने खुद प्रेरित हो कर ह्त्या की थी या उसकी इस हरकत के पीछे कोई बड़ी साजिश थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS