ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
खालिदा जिया के खिलाफ दो और गिरफ्तारी वारंट जारी
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 4:57:29 PM
खालिदा जिया के खिलाफ दो और गिरफ्तारी वारंट जारी

ढाका, (हि.स.)। ढाका की अदालत ने दो और मामलों में बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री और बीएनपी की अध्यक्ष खालिदा जिया के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट किया है, क्योंकि वह बुधवार को सुनवाई के दौरान अदालत में उपस्थित नहीं हुईं। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
बांग्लादेश की वेबसाइट बीडी न्यूज 24 के अनुसार, पांचवें विशेष अदालत के न्यायाधीश ने जिया अनाथालय ट्रस्ट से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में आदालत में हाजिर नहीं होने पर खालिदा जिया के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया, जबकि उसी दिन एक अन्य मामले में मेट्रोलिटन मजिस्ट्रेट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया।
 
विदित हो कि पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया विगत तीन महीने से लंदन में रह रही हैं। उनके वकील सनाउल्ला मियां ने वेबसाइट से कहा कि अदालतों ने एक ही दिन दो मामलों में गिरफ्तारी वारंट जारी किया। यह सरकार की चाल है है ताकि उनकी मवक्किल घर वापस नहीं आ सकें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS