ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
लंदन हमलावर ने अकेले ही हमले को अंजाम दिया
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2017 3:24:07 PM
लंदन हमलावर ने अकेले ही हमले को अंजाम दिया

 लंदन, (आईपीएन/आईएएनएस)। लंदन के वेस्टमिंस्टर ब्रिज पर कार से लोगों को कुचलने और उसके बाद संसद परिसर में चाकू से पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले आतंकवादी खालिद मसूद ने इस घटना को अकेले ही अंजाम दिया था। पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इस तरह के और हमले होने की कोई खबर नहीं है। गौरतलब है कि लंदन हमले में चार लोगों की मौत हो गई थी।

बीबीसी ने उपसहायक आयुक्त नील बसु के हवाले से बताया, “हम सभी को यह स्वीकार करना चाहिए कि ऐसी संभावना है कि हम यह कभी नहीं समझेंगे कि उसने यह क्यों किया।“ मसूद ने अपनी कार से लगभग 50 लोगों को कुचल दिया था और उसके बाद संसद परिसर में एक पुलिसकर्मी कीथ पाल्मर पर चाकू से हमला किया था।
पाल्मर के परिवार का कहना है कि कीथ पाल्मर की बहादुरी को हमेशा याद किया जाएगा। सांसद टोबियस एलवुड का कहना है कि उन्हें इस बात का खासा दुख है कि वह पाल्मर को नहीं बचा सके। गौरतलब है कि टोबियस उन लोगों में से एक है जिसने पाल्मर को बचाने की कोशिश की। जासूसों ने इस बात की पुष्टि की कि इस हमले को 82 सेकंड में अंजाम दिया गया।
बसु ने कहा, “हमें अभी भी विश्वास है कि मसूद ने उस दिन अकेले ही इस घटना को अंजाम दिया और इस तरह के और हमले होने की कोई खबर नहीं है।“ उन्होंने कहा, “हम यह पता लगाना चाहते हैं कि क्या मसूद ने इस घटना को अकेले अंजाम दिया या उसे हमला करने के लिए उकसाया गया। या फिर किसी ने उसे हमले करने के निर्देश दिए।“
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS