ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
टेक्सास विवि में गोलीबारी, पुलिस अधिकारी की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2017 1:38:55 PM
टेक्सास विवि में गोलीबारी, पुलिस अधिकारी की मौत

टेक्सास , (हि.स.)। अमेरिका के टेक्सास विश्वविद्यालय(विवि) के पुलिस विभाग में सोमवार को गोलीबारी की घटना हुई जिसमें एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 

स्थानीय टीवी चैनल फॉक्स न्यूज के अनुसार, एक छात्र को वेलफेयर जांच के लिए पुलिस विभाग के अंदर ले जाया गया था। आरोप है कि पुलिस विभाग में अंदर आते ही छात्र ने पिस्तौल निकालकर पुलिस अधिकारी पर हमला कर दिय। हमले के बाद टेक्सास विश्वविद्यालय परिसर को बंद कर दिया गया था। बाद में काफी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया।

 

पुलिस ने अभी तक हमलावर का विवरण नहीं जारी किया है। विश्वविद्यालय के प्रवक्ता क्रिस कुक के मुताबिक कैंपस पुलिस ने सोमवार शाम को तलाशी ली थी, जिसमें कुछ स्टूडेंट्स के कमरे से ड्रग्स मिले थे।

 

कुक ने बताया कि ड्रग्स रखने के आरोप में हमला करने वाले स्टूडेंट को सामान्य प्रक्रिया के तहत कैंपस पुलिस स्टेशन लाया गया था। इस दौरान आरोपी ने बंदूक निकाली और एक अधिकारी पर गोली चला दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया और काफी मशक्कत के बाद पकड़ में आया।

 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही अमेरिका के लास वेगास में एक संगीत समारोह के दौरान एक व्यक्तिं द्वारा की गई गोलीबारी में कम से कम 59 लोगों की मौत हो गई थी और 500 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS