ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका में गोलीबारी, 1 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2017 2:25:55 PM
अमेरिका में गोलीबारी, 1 की मौत

 लास वेगास, (आईपीएन/आईएएनएस)। अमेरिका के लास वेगास में एक बस में हुई गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गया। सीएनएन ने पुलिस प्रवक्ता लैरी हैडफील्ड के हवाले से बताया कि हमलावर ने लगभग चार घंटे तक चली मशक्कत के बाद आत्मसमर्पण कर दिया।

हैडफील्ड ने कहा कि इस घटना में घायल हुए शख्स को हल्की चोटें आई हैं और उसे अस्पताल भर्ती किया गया है। हमलावर इस घटना को अंजाम देने के बाद बस में ही रहा जबकि पुलिस की टेक्टिकल दल और वार्ताकार लास वेगस बुलेवार्ड पहुंच गए जिसे फ्लैमिंगो रोड और ट्रॉपिकाना बुलेवार्ड के बीच बंद कर दिया गया।
पुलिस ने बताया कि हमलावर के पास हैंडगन थी। उसने पूर्वाह्न लगभग 3.20 बजे आत्मसमर्पण कर दिया। हैडफील्ड ने कहा कि यह घटना आतंकवाद से संबद्ध नहीं है। इस बात के भी कोई साक्ष्य नहीं है कि यह घटना शनिवार को बेलाजियो लग्जरी होटल और कसिनो में हुई लूट से संबंधित है।
 
लेडी गागा के ’दर्दभरे’ दिन
लॉस एंजेलिस, (आईपीएन/आईएएनएस)। गायिका-अभिनेत्री लेडी गागा का कहना है कि प्रसिद्धि ने उन्हें बिल्कुल अकेला कर दिया था जो बेहद ’दर्दभरा’ समय रहा। वेबसाइट ’मिरर डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, साल 2008 में ’जस्ट डांस’ गाने की रिलीज के बाद ही गागा रातोंरात स्टार बन गई थी। प्रसिद्धि पाने के बाद उनके लिए पुराने दोस्तों से जुड़े रहना मुश्किल हो गया था। उन्होंने कहा, “मेरा पूरा जीवन ही बदल गया। मेरे आस-पास का माहौल, ऊर्जा सबकुछ बदल गया। मुझे नहीं लगता कि प्रसिद्धि पाकर मैं कभी असहज महसूस करूंगी।“
हालांकि, उनका कहना है कि लोगों के साथ जुड़कर वह अधिक सहज हैं। 30 वर्षीय गागा ’रुपॉल्स ड्रैग रेस’ टीवी कार्यक्रम में नजर आईं। इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने ड्रैग स्टार से बात भी की। यह मेरे लिए बेहद ही दर्दभरे समय थे, जिनसे मैंने भावनात्मक रूप से निपटा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS