ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
तुर्की में अमेरिका ने गैर आव्रजन वीजा सेवा पर लगाई बेमियादी रोक
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2017 4:50:53 PM
तुर्की में अमेरिका ने गैर आव्रजन वीजा सेवा पर लगाई बेमियादी रोक

अंकारा, (हि.स.)। तुर्की में अमेरिकी वाणिज्य दूतावासों ने सभी गैर आव्रजन वीजा सेवाओं पर अनिश्चितकालीन रोक लगा दी है। अमेरिकी दूतावास ने सोमवार को यह जानकारी दी।
 
उल्लेखनीय है कि नाटो सहयोगियों के बीच हालिया विवाद में अमेरिकी मिशन में काम करने वाले तुर्की के कर्मियों में से एक की गिरफ्तारी के बाद यह कदम उठाया गया है।
 
दूतावास ने कहा कि ताजा घटनाक्रम ने अमेरिकी प्रशासन को अमेरिकी मिशन सेवाओं और उसके कर्मियों की देश में सुरक्षा के बारे में तुर्की की प्रतिबद्धता का फिर से आकलन करने के लिए मजबूर कर दिया है।
 
गैर आव्रजन वीजा उन लोगों को जारी किया जाता है जो पर्यटन, चिकित्सकीय इलाज, कारोबार, अस्थायी कार्य या अध्ययन के लिए अमेरिका जाते हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS