ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
चीन में खदान दुर्घटनाओं में 10 मरे
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2017 3:23:23 PM
चीन में खदान दुर्घटनाओं में 10 मरे

बीजिंग, (आईपीएन/आईएएनएस)। चीन के हेनान प्रांत में सोने की खदानों में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 10 लोगों की मौत हो गई। प्रशासन के हवाले से समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को लिंगबाओ शहर में ’चाइना नेशनल गोल्ड ग्रुप’ की सोने की खदान में धुंआ भर गया, जिसमें 12 खदानकर्मी और छह प्रबंधन कर्मचारी फंस गए।

बचावकर्मियों ने सात शव निकाले। इसके अलावा 10 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जिनमें से एक पर आपातकालीन उपचार का कोई असर नहीं हुआ, जबकि नौ अन्य के स्वास्थ्य में सुधार है। पास ही स्थित एक और स्वर्ण खदान में शुक्रवार को घटी दुर्घटना में छह खदानकर्मी फंस गए, जिनमें से चार को बचा लिया गया, जबकि दो अन्य की मौत हो गई। घटनाओं की जांच जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS