ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
वीके सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 4:53:15 PM
वीके सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

देहरादून, (हि.स.)। कांग्रेस के पूर्व सैनिक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यमंत्री कैप्टन वलवीर सिंह रावत ने पूर्व जनरल वीके सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व सेनाध्यक्ष जान-बूझकर ऐसे भ्रामक बातों को फैला रहे है, ताकि अपने कमियों को छिपा सकें।
पूर्व राज्यमंत्री कै. वलवीर सिंह रावत ने एक बयान जारी कर कहा है कि (यूपीए) कांग्रेेस सरकार के कार्यकाल में वी.के.सिंह सेना के सर्वोच्च पद पर पहुंचे हैं। सेवा विस्तार न मिलने की नाराजगी के कारण बदले की भावना से कांग्रेस पार्टी पर मिथ्या आरोप लगाना उनके पद की गरीमा के अनुरूप नहीं है।
कैप्टन रावत ने स्मरण दिलाया कि कांग्रेस पार्टी ने देश की सभी जाति-धर्म व वर्ग के लोगों को देश की एकता के सूत्र में बांधकर कठिन व विकट परिस्थितियां में धर्मनिरपेक्ष भारत का निर्माण किया है। आज देश में तीनों सेनाओं की मजबूत स्थित का होना कांग्रेस पार्टी की देन है। विश्व में भारत की पहचान बनाई है, इस स्थिति में जनरल वी. के. सिंह का कांग्रेस पार्टी पर बांटो और राज करो का आरोप लगाना कतई सही नहीं है।
रावत ने कहा कि सेमिनार में चारु, उत्सव डोभाल, श्रेत्रा और ईतीश आदि छात्रों ने जो प्रश्न जनरल वी.के. सिंह से पूछे हैं, वे सभी देशवासियों की भावना के अनुरूप हैं। सभी छात्र बधाई के पात्र हैं। देशवासियों के मन की इस भावना को एनडीए सरकार के लिए चेतावनी के तौर पर देखा जाना चाहिए। उन्होंने जनरल वी.के.सिंह से इन सवालों पर भी सफाई मांगते हुए कहा कि आपने अपनी उम्र के अन्तर को लम्बी अवधि तक क्यों छिपाये रखा? थल सेना अध्यक्ष रहते हुए सैनिक टुकड़ियों का दिल्ली कूच करने की क्या वजह थी और विवाद क्यों हुआ? आप पूर्व थल सेना अध्यक्ष दलवीर सिंह सुहाग के पक्ष में थे या नहीं? अनुभव और जनरल के पद की गरिमा के बावजूद मोदी सरकार ने आपको रक्षामंत्री बनाने पर विश्वास नहीं जताया है, क्यों? क्या आप सेवा निवृत्ति पर सेवा विस्तार चाहते थे जो नहीं मिला। इसीलिए आप कांग्रेस पार्टी पर बेबुनियाद आरोप लगाकर अपनी कमियों को छिपाना चाहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS