ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका के लास वेगास में गोलीबारी, 50 मरे
By Deshwani | Publish Date: 2/10/2017 5:58:25 PM
अमेरिका के लास वेगास में गोलीबारी, 50 मरे

 लास वेगास (अमेरिका), (हि.स.) अमेरिका के लास वेगास में एक बंदूकधारी ने मांडले बे रिसॉर्ट में कसीनो में घुस कर मशीनगन से अंधाधुंध फायरिंग की। इस हमले में 50 लोगों की हो गई है, जबकि दो सौ से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यह जानकारी सोमवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

 

समाचार एजेंसी एपी के अनुसार, स्थानीय पुलिस का कहना है कि 64 साल के स्टीफ़न पैडक नाम के एक बंदूकधारी ने मंडलई बे होटल के 32वें फ्लोर पर ओपन-एयर म्यूज़िक उत्सव में अंधाधुंध गोलीबारी की। संदिग्ध हमलावर स्थानीय नागरिक था, जो जवाबी कार्रवाई में पुलिस अधिकारियों की गोली से मारा गया।

 

हालांकि पुलिस का कहना है कि हमला किसी एक व्यक्ति द्वारा किया गया है। लेकिन दूसरी तरफ़ पुलिस ने इस बात की भी पुष्टि की है कि वह मारिलोड डैनली नाम की एशियाई महिला की तलाश कर रही है। इस महिला के बारे में कहा जा रहा है कि वह संदिग्ध के साथ दिखी थी।

 

पुलिस का यह भी कहना है कि कितने लोग मारे गए हैं इस बारे में अभी कुछ भी सही नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि मृतकों की संख्या में वृद्धि की आशंका है।

 

स्थानीय अस्पताल के प्रवक्ता का कहना है कि 14 घायलों की स्थिति नाज़ुक बनी हुई है। उधर, चश्मदीदों का कहना है कि सैकड़ों गोलियां दागी गई हैं। गोलियों की आवाज़ सुन सैकड़ों लोग वहां से जान बचाकर भागे। 

 

इस बीच लोगों ने गोलीबारी से जुड़े वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। लास वेगास में इस घटना के बाद बाक़ी होटलों को बंद कर दिया गया है। पूरा इलाक़ा अब भी पुलिस के घेरे में है। वहां मौजूद गाड़ियों की छानबीन की जा रही है। वहां बड़ी संख्या में हथियारबंद पुलिसकर्मी दिख रहे हैं। घटना के बाद लास वेगास एयरपोर्ट पर कई उड़ानों के रूट बदल दिए गए हैं। 

इस बीच ऐसी भी ख़बरें हैं कि लास वेगास के सनसेट स्ट्रिप इलाके में एक और जगह पर ऐसी ही घटना हुई है। लेकिन इस बारे में विस्तार से जानकारी नहीं मिली है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS