ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अफगान सुरक्षा बलों ने 24 घंटे में 74 आतंकी मारे
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2017 5:12:15 PM
अफगान सुरक्षा बलों ने 24 घंटे में 74 आतंकी मारे

काबुल, (हि.स.)। अफगानिस्तान सुरक्षा बल की ओर से विगत 24 घंटों में देशभर में चलाए गए आतंकवाद निरोध अभियान में 74 से अधिक सशस्त्र आतंकी मारे गए,जबकि 25 अन्य घायल हैं। यह जानकारी गुरुवार को अफगानिस्तानी रक्षा मंत्रालय ने दी। 
अफगानिस्तान के रक्षा मंत्रालय ने गुरुवार को जारी किए एक बयान में कहा, “अफगान सुरक्षा और रक्षा बलों की ओर से अशांत प्रांतों में सैन्य अभियानों में 74 आतंकी मारे गए हैं| इनमें 11 इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकी भी शामिल हैं, जबकि अन्य 25 घायल हैं। सैन्य अभियान के दौरान 5 विद्रोहियों को गिरफ्तार किया गया।” हालांकि मंत्रालय के बयान में सुरक्षा बलों के हताहत होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
साथ ही अफगान सुरक्षा बलों ने इस्लामिक स्टेट के ठिकानों को और उनके दो वाहनों को भी नष्ट कर दिया है। अभी तक तालिबान की तरफ से इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS