ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
आतंकवाद के कृत्य को उचित ठहराना नासमझी : सुषमा
By Deshwani | Publish Date: 22/9/2017 12:19:37 PM
आतंकवाद के कृत्य को उचित ठहराना नासमझी : सुषमा

संयुक्त राष्ट्र। आतंकवाद के सभी स्वरूपों की निंदा करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शंघाई सहयोग संगठन एसीसीओ के अपने समकक्षों से कहा है कि आतंकवाद के किसी कृत्य को कभी उचित नहीं ठहराया जा सकता। संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक से इतर एससीओ के विदेश मंत्रियों की बैठक को संबोधित करते हुए सुषमा ने सदस्य देशों के बीच संपर्क की जरूरत पर भी जोर दिया।
 
सुषमा ने कहा, भारत सभी तरह के आतंकवाद और उसके स्वरूपों की निंदा करता है। आतंकवाद के किसी कृत्य को किसी भी तरह से उचित नहीं ठहराया जा सकता। उन्होंने कहा, एससीओ देशों के साथ संपर्क भारत की प्राथमिकता है। हम हमारे समाजों के बीच सहयोग और विश्वास का मार्ग प्रशस्त करने के लिए संपर्क चाहते हैं। सवालों के जवाब देते हुए विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि समग्रता, पारदर्शिता और स्थिरता इसके लिए महत्वपूर्ण है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS