ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
रोहिंग्या मुसलमानों के खिलाफ सैन्य अभियान समाप्त करने की अपील
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2017 11:11:29 AM
रोहिंग्या मुसलमानों के खिलाफ सैन्य अभियान समाप्त करने की अपील

संयुक्त राष्ट्र। अमेरिका ने म्यांमार सरकार से राखिने प्रांत में रोहिंग्या मुसलमानों के खिलाफ सैन्य अभियान को समाप्त करने की अपील की है। संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निकी हेली ने कल कहा कि म्यांमार लोगों को मानवीय सहायता प्रदान करने तथा उनके सुरक्षित अपने घर लौटने का वादा करे।
 
हेली ने कहा, लोगों पर अब भी हमले होने अथवा उनकी हत्या होने का खतरा है। जरूरतमंद लोगों तक मानवीय सहायता नहीं पहुंच रही है और निर्दोष नागरिक अभी भी बंगलादेश पलायन कर रहे हैं। हेली नेयह टिप्पणियां ब्रिटेन के विदेश मंत्री बोरिस जॉनसन द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा के दौरान म्यांमार के मुद्दे पर बुलाई गई मंत्रिस्तरीय बैठक में भाग लेने के बाद की।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS