ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आतंकवादी संगठनों को शिकस्त देने के लिए प्रतिबद्ध है अमेरिका: व्हाइट हाउस
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2017 1:54:57 PM
आतंकवादी संगठनों को शिकस्त देने के लिए प्रतिबद्ध है अमेरिका: व्हाइट हाउस

वाशिंगटन। व्हाइट हाउस ने कहा है कि अमेरिका आतंकवादी संगठनों और उनकी बुरी विचारधाराओं को शिकस्त देने के लिए प्रतिबद्ध है। व्हाइट हाउस ने लंदन की भूमिगत ट्रेन पर कल हुए आतंकवादी हमले के बाद यह कड़ी प्रतिक्रिया दी है। इस हमले में 29 लोग घायल हो गए थे। अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार लेफ्टिनेंट जनरल एच आर मैकमास्टर ने व्हाइट हाउस के मीडिया में पत्रकारों से कहा कि अमेरिका आतंकवादी संगठनों और उनकी बुरी विचारधारा को पराजित करने के लिय प्रतिबद्ध है।
 
राष्ट्रपति आईएसआईएस को हराने में हमारे अभियान को मजबूत करने और मुस्लिम बहुसंख्यक देशों को चरमपंथ का मुकाबला करने और आतंकवादी संगठनों को धन मुहैया कराना बंद करने का आह्वान करने में स्पष्ट रहे हैं। उन्होंने ब्रिटेन में एक और आतंकवादी हमले को भीषण बताते हुये कहा कि हम इस प्रकार के कायराना हमलों से अपने लोगों और अपने मूल्यों की रक्षा करेंगे और हम हमेशा ऐसा करने के लिये पूरी दुनिया के देशों के साथ खड़े रहेंगे।
 
उन्होंने कहा कि अमेरिका, निश्चित रूप से, ब्रिटेन एवं फ्रांस के लोगों के साथ खड़ा है। हम हमलों को रोकने के लिए अपने भागीदारों के साथ मिलकर अथक रूप से काम करना जारी रखेंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति ने अमेरिकी वायुसेना की 70 वीं वर्षगांठ के मौके पर संबोधित करते हुए कहा कि वह लंदन में आतंकवादी हमलों के शिकार लोगों के लिए दिल से प्रार्थना करते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS