ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आईएस के हमले की साजिश नाकाम : सऊदी अरब
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2017 1:41:38 PM
आईएस के हमले की साजिश नाकाम : सऊदी अरब

रियाद। सऊदी अरब ने इस्लामिक स्टेट समूह की रक्षा मंत्रालय के प्रतिष्ठानों पर फिदायी हमला करने की साजिश को नाकाम करने और एक कथित जासूसी गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। इन दोनों घटनाओं के बारे में मंगलवार सुबह बताया गया। इससे देश के सामने आसन्न सुरक्षा चुनौतियों का पता चलता है।
 
 
 
सऊदी अरब यमन में जंग लड़ रहा है और कतर के साथ राजयनिक विवाद में उलझा हुआ है। सरकारी सऊदी प्रेस एजेंसी ने कहा कि रक्षा मंत्रालय के प्रतिष्ठानों पर बम विस्फोट करने की साजिश रचने के शक में यमन के दो नागरिकों को रियाद में गिरफ्तार किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS