ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
बेनजीर हत्याकांड में मुकदमे का सामना करेंगे परवेज मुशर्रफ
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2017 11:38:31 AM
बेनजीर हत्याकांड में मुकदमे का सामना करेंगे परवेज मुशर्रफ

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि वह पाकिस्तान लौटेंगे और बेनजीर भुट्टो की हत्या के मुकदमे का सामना करेंगे। मीडिया को जारी बयान में मुशर्रफ ने कहा कि कोर्ट का हालिया फैसला उनके खिलाफ नहीं है। उनका मामला अभी भी अदालत में लंबित है।
 
उन्होंने कहा कि राजनीति से प्रेरित होकर उन्हें बेनजीर भुट्टो की हत्या में फंसाया गया है। जबकि हत्या के इस मामले से उनका कुछ भी लेना-देना नहीं है। बेनजीर भुट्टो की हत्या से उन्हें कोई लाभ नहीं होना था। उनके खिलाफ मामला पूरी तरह झूठा, गढ़ा हुआ और राजनीतिक साजिश का परिणाम है। मुशर्रफ ने कहा कि स्वस्थ होने के बाद वह अवश्य पाकिस्तान लौटेंगे और अदालत में पेश होंगे। पूर्व पाक शासक दुबई में निवार्सन में रह रहे हैं।
 
उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की अदालत ने बेनजीर की हत्या के मामले में गुरुवार को मुशर्रफ को भगोड़ा घोषित किया और उनकी संपत्ति जब्त करने का आदेश दिया है। जबकि कोर्ट इस मामले में पांच आरोपियों को बरी कर दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS