ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका में तूफान ''हार्वे'' से मरने वालों की संख्या 37 हुई
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2017 2:55:39 PM
अमेरिका में तूफान ''हार्वे'' से मरने वालों की संख्या 37 हुई

वाशिंगटन। अमेरिका के टेक्सास में तूफान 'हार्वे' से मरने वालों की संख्या बढ़कर 37 हो गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तूफान ने पांच अगस्त को दस्तक दी थी, जिससे हजारों लोग बाढ़ में फंस गए हैं और अस्थाई पनाहगृह स्थलों में लोगों को शरण दी गई है। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग अबॉट के मुताबिक, तूफान की वजह से टेक्सास के हैरिस काउंटी में 19 मौतें हुईं।

प्रशासन का कहना है कि बीते सप्ताहांत से लेकर अब तक पहली बार हॉस्टन के कुछ क्षेत्रों से पानी घटना शुरू हुआ है। हालांकि, उष्णकटिबंधीय दबाव की वजह से तूफान कमजोर पड़ा है। हॉस्टन पुलिस प्रमुख आर्ट अकेवेडा का कहना है कि प्रशासन को मदद के लिए 60,000 से 70,0000 तक फोन कॉल आए हैं। सुत्रों के हवाले से बताया, हम प्रार्थना करते हैं कि मृतकों की संख्या नहीं बढ़ेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS