ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करे पाकिस्‍तान : अमेरिका
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2017 12:30:46 PM
आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करे पाकिस्‍तान : अमेरिका

वाशिंगटन। पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली ने सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के देश के खिलाफ शत्रुतापूर्ण और धमकी भरे बयानों की निंदा की जिसके बाद ट्रंप प्रशासन ने बुधवार को कहा कि पाकिस्‍तान में रह रहे आतंकी समूहों के खिलाफ इस्‍लामाबाद की ओर से निर्णायक कार्रवाई की आवश्‍यकता है। 
विदेश विभाग के प्रवक्‍ता ने प्रेट्र को बताया, ‘हम पाकिस्‍तान के साथ हमारे सहयोग को महत्‍व देते हैं और इसे जारी रखना चाहते हैं।‘ लेकिन प्रवक्‍ता ने आगे कहा कि ट्रंप की ओर से यह स्‍पष्‍ट किया जाता रहा है कि, हम पाकिस्‍तान से इस बात की उम्‍मीद कर रहे हैं कि वहां रहने वाले आतंकी संगठन जो अन्‍य क्षेत्रों के लिए खतरनाक है, उसके खिलाफ पाक सरकार सख्‍त कार्रवाई करे।‘ प्रवक्ता ने कहा, ‘अमेरिका के हितों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि पाकिस्तान आतंकी पनाहगाह को रोके। 
 
पाकिस्‍तान की नेशनल असेंबली की ओर से ट्रंप के विरोध में पारित रिजॉलूशन के बाद यह बयान आया है। इस रिजॉलूशन के तहत अमेरिका द्वारा नए अफगान तथा दक्षिण एशिया नीति में भारत को तरजीह देने का विरोध किया गया है। नेशनल असेंबली में ट्रंप के शत्रुतापूर्ण और धमकी भरे बयानों की भी निंदा की गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS