ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
रूहानी ने सऊदी अरब से यमन में ''हस्तक्षेप'' रोकने का आग्रह किया
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2017 3:18:05 PM
रूहानी ने सऊदी अरब से यमन में ''हस्तक्षेप'' रोकने का आग्रह किया

तेहरान। ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी ने मंगलवार को सऊदी अरब से यमन के आंतरिक मामलों में अपना 'हस्तक्षेप' रोकने का आग्रह किया। रूहानी ने सरकार संचालित 'आईआरआईबी टीवी' के एक सजीव कार्यक्रम में कह, "सऊदी अरब को यमन के मामलों को वहां के लोगों पर छोड़ देना चाहिए।"
 
रूहानी ने कहा कि अगर सऊदी अधिकारी यमन में हस्तक्षेप बंद कर देंगे और इस क्षेत्र में आतंकवाद के खिलाफ अपना समर्थन देंगे तो ईरान और अरब देश के संबंध सामान्य अवस्था में लौट आएंगे। उन्होंने कहा कि संवाद तेहरान और रियाद के बीच विवादों को सुलझाने का सबसे अच्छा तरीका होगा।  उन्होंने बताया कि ईरान के द्वारा अपने नागरिकों को मक्का में सालाना हज यात्रा के लिए भेजना मुद्दों को हल करने की ईरान की इच्छा का एक संकेत है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS