ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आज टेक्सास जाएंगे ट्रंप और मेलानिया
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2017 10:55:13 AM
आज टेक्सास जाएंगे ट्रंप और मेलानिया

वाशिंगटन। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया मंगलवार को टेक्सास के कॉर्पस क्रिस्टी के दौरे पर होंगे। वह इस दौरान तूफान 'हार्वे' के कारण मची तबाही के बाद राहत कार्यो का जायजा लेंगे। इस तूफान में अब तक आठ लोगों को लील लिया है जबकि 10,000 लोगों को विस्थापित किया गया है।
 
समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, व्हाइट हाउस ने सोमवार को पुष्टि करते हुए कहा कि ट्रंप मंगलवार को टेक्सास के कॉर्पस क्रिस्टी शहर का दौरा करेंगे। इस शहर में तूफान ने बीते शुक्रवार की शाम को दस्तक दी थी, जिसके बाद यहां भारी बारिश से बाढ़ आ गई है।
 
ट्रंप ने राहत एवं बचाव कार्यो के लिए स्थानयी एवं राज्य प्रशासन को सराहा है।
 
ट्रंप ने रविवार को बताया था कि वह मंगलवार को टेक्सास जाएंगे लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह टेक्सास के किस इलाके में जाएंगे।
 
मेलानिया ट्रंप की संचार निदेशक स्टेफनी ग्रिशमैन ने बताया कि टेक्सास दौरे पर मेलानिया भी ट्रंप के साथ जाएंगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS