ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
डोकलाम पर चीनी मीडिया ने भारत पर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 1:03:08 PM
डोकलाम पर चीनी मीडिया ने भारत पर साधा निशाना

बीजिंग, (हि.स.)। डोकलाम को लेकर भारत और चीन के बीच संबंध खराब हो गए हैं। इस बीच लद्दाख में भी दोनों देशों की सेनाएं आमने-सामने हो गईं। हालांकि, दोनों सेनाओं ने बैठक कर विवाद को बातचीत से सुलझाने की बात कही। लेकिन चीनी मीडिया लगातार भारत को निशाना बना रहा है। अब चीन के टीवी चैनल ने भारत का मजाक उड़ाया है और डोकलाम के मुद्दे पर भारत के 7 पापों को गिनवाया है।
 
समाचार एजेंसी शिन्हुआ पर जारी इस वीडियो में बताया गया है कि किस तरह डोकलाम में भारत गलत तरीके से अंदर घुसा है। इस वीडियो में एक महिला है जो अंग्रेजी में भारत के सात पापों को बता रही हैं। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें एक लड़की ने नकली दाढ़ी और पगड़ी लगा रखी है, जिसे भारत के रूप में दिखाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS