ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
नाइजीरियाः आत्मघाती हमला, 28 की मौत, 82 घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 12:44:23 PM
नाइजीरियाः आत्मघाती हमला, 28 की मौत, 82 घायल

अबूजा, (हि.स.)। नाइजीरिया के मंदरारी में मंगलवार को हुए आत्मघाती हमले में 28 लोगों की मौत हो गई, जबकि 82 से अधिक लोग घायल हो गए।
स्थानीय टीवी चैनल के अनुसार, यह हमला पूर्वोत्तर नाइजीरिया में विस्थापित लोगो के एक शिविर के प्रवेश दूार पर हुआ जिसमें तीन महिला हमलावरों ने खुद को बम से उड़ा लिया था। आत्मघाती हमला माइदुगुरि से 25 किलोमीटर की दूर पर मंदरारी में हुआ। यह जानकारी जिहादियों से लड़ने के लिए गठित सर्तकता बल के सदस्य बाबा कुरा ने दी है।
जिहाद विरोधी मिलीशिया बल के प्रमुख इब्राहिम लिमैन हमले की पुष्टि की है। साथ ही 80 से अधिक घायलों को माइदुगुरि के अस्पताल में भर्ती करवाया जाने की भी बात बताई।
पूर्वोत्तर नाइजीरिया बोको हराम समूह की गतिविधियों का बड़ा केंद्र है। हालांकि अभी तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS