ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आत्मघाती हमले में आतंकवादी की मौत, होटल भी जमींदोज
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 4:18:29 PM
आत्मघाती हमले में आतंकवादी की मौत, होटल भी जमींदोज

ढाका,(हि.स.)। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में मंगलवार को एक होटल में छापे के दौरान हुए आत्मघाती हमले में एक संदिग्ध आतंकवादी मारा गया। यह जानकारी मंगलावार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। विस्फोट से होटल भी जमींदोज हो गया |
बीबीसी के अनुसार, आतंकवादी ठिकाने पर छापे मारने के बाद बांग्लादेश के महानिरिक्षक ए.के.एम. शहिदुल हक ने पत्रकारों से कहा कि पुलिस के आत्मसमर्पण करने के अनुरोध के बावजूद संदिग्ध आतंकवादी सैफुल ने मंगलवार को होटल में छापे के दौरान अपने आप को उड़ा लिया। 
जांच एजेंसियों ने मंगलवार को सुबह तड़के अंतरराष्ट्रीय होटल ओलियो को घेर लिया था। होटल की चौथी मंजिला इमारत विस्फोट से क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर गिर गई। यह होटल बांग्लादेश के संस्थापक राष्ट्रपति शेख मुजीबुर रहमान के स्मारक संग्रहालय से एक किलोमीटर से भी कम दूरी पर स्थित है, जहां 15 अगस्त, 1975 को उनके परिवार के 13 सदस्यों के साथ हत्या कर दी गई थी।
मंगलवार को बांग्लादेश के राष्ट्रपति अब्दुल हामिद और प्रधानमंत्री शेख हसीना ने पश्चिमी बांग्लादेश स्थित मेमोरियल म्यूजियम में स्थित बंगबंधु के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS