ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
वांग-यांग ने पाक से कहा, ‘हमारी दोस्ती इस्पात से भी अधिक मजबूत और शहद से भी अधिक मीठी’
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 4:15:04 PM
वांग-यांग ने पाक से कहा, ‘हमारी दोस्ती इस्पात से भी अधिक मजबूत और शहद से भी अधिक मीठी’

इस्लामाबाद,  (हि.स.)। पाकिस्तान के 71वें स्वतंत्रता दिवस के मुख्य अतिथि रहे चीन के उप-प्रधानमंत्री वांग-यांग ने कहा है दोनों देश एक दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहे हैं। उनकी दोस्ती इस्पात से भी अधिक मजबूत और शहद से भी अधिक मीठी है। वांग दो दिन की यात्रा पर सोमवार को इस्लामाबाद पहुंचे हैं।
स्थानीय टीवी चैनल के अनुसार, वांग-यांग चीन की सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के पोलितब्यूरो के सदस्य हैं । वह देश के शीर्ष नेताओं में से एक हैं। 
वांग ने कहा कि चीन प्रगति और विकास की दिशा में पाकिस्तान के प्रयासों में हमेशा साथ है। पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन और प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के साथ वांग ने कहा, मुश्किल परिस्थितियों में चीन और पाकिस्तान हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं। उनकी दोस्ती बनी रहेगी और समय के साथ अधिक मजबूत होगी। 
चीनी उप-प्रधानमंत्री वांग-यांग के साथ उच्च स्तरीय चीनी प्रतिनिधिमंडल भी पाकिस्तान आया है। उनके कुछ द्विपक्षीय समझौतों पर बातचीत और हस्ताक्षर करने की संभावना है। उन्होंने बताया कि उनके 50 अरब डॉलर के चीन-पाकिस्तान आर्थिकी गलियारे ओबीओआर से जुड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन किये जाने की भी सम्भावना है |
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS