ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आईएस ने ईरान को हमले की धमकी दी
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 3:45:21 PM
आईएस ने ईरान को हमले की धमकी दी

तेहरान, (हि.स.) आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने एक वीडियो जारी कर ईरान की राजधानी तेहरान में ताजा हमले करने की धमकी दी है और ईरानी युवाओं से देश में जिहाद के लिए आगे आने का आह्वान किया है।
 
वीडियो में दिखाया गया है कि एक आतंकवादी अपने चेहरे पर काले मास्क पहने हुआ है और हाथ में एके- 47 पकड़कर दो अन्य आतंकवादियों के साथ बगल में बैठा हुआ है। वीडियो में इस्लामिक स्टेट (आईएस) की समाचार एजेंसी अमाक का लोगो भी लगा हुआ है और इसमें तेहरान के उन दो स्थानों दिखाया जा रहा है जहां आईएस ने जून में हमला किया था।
 
काले मास्क पहने आतंकवादी ने फारसी में कह रहा है,“ जिस तरह हमने इराक और सीरिया में तुम्हारे कुत्तों के गर्दन काटे हैं उसी तरह अब तेहरान में भी काटेंगे।” आईएस ने तेहरान की संसद पर हुए हमले की भी जिम्मेदारी ली थी। इस हमले में 18ोग मारे गए थे। वीडियो के अन्य भाग में काले मास्क पहने आतंकवादी अरबी भाषा में इराक पर हमले की धमकी दे रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS