ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
वयस्क महिला ने किशोर को फेसबुक पर फांसा, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 6:42:30 PM
वयस्क महिला ने किशोर को फेसबुक पर फांसा, गिरफ्तार

लंदन, (हि.स.)। ब्रिटेन के क्लेक्टन-ऑन-सी में रहने वाली एक 44 साल की महिला ने 15 साल के एक किशोर को फांसने के लिए फेसबुक का सहारा लिया और जब उसके हाथ हमबिस्तर हुई तो पकड़ी गईं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, मामला कोर्ट तक पहुंच गया। यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
 
स्थानीय टीवी चैनल के अनुसार, के अनुसार मैरी डेंट नामक महिला ने एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया जिस पर एक बच्चे की फोटो लगी हुई थी। उसने ना‌बालिग को दोस्त बनाया और उससे अश्लील बातें शुरू कर दीं। इसके बाद उसने नाबालिग को अपनी बातों में इतना प्रभावित कर दिया कि वह उससे मिलने को मजबूर हो गया। यहां तक कि मैरी डेंट ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। 
इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग की मां उसके बैडरूम में बिना बताए घुस गई और मैरी डेंट को बेटे के साथ अपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।
 
मैरी डेंट ने कोर्ट में नाबालिग के साथ की यौन संबंधों की बात स्वीकार कर ली है। वहीं 15 साल के नाबालिग ने कहा कि शुरू में उसे मैरी डेंट की इरादों का पता नहीं था। वहीं कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि यह कोई मायने नहीं रखता किसने किसको क्या किया। मैरी डेंट एक बालिग हैं और लड़का 15 साल का नाबालिग, इसलिए ये रिश्ता गैरकानूनी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS