ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अवकाश पर जाएंगे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 4:20:04 PM
अवकाश पर जाएंगे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप

वाशिंगटन, (हि.स.)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो सप्ताह के अवकाश पर न्यू जर्सी स्थित अपने गोल्फ क्लब जाने वाले हैं, लेकिन वह इस दौरान कामकाज जारी रखेंगे। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 

समाचार पत्र न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, अमेरिका के राष्ट्रपति बनने के बाद से यह उनकी पहली छुट्टी है। ट्रंप अपना अगला पखवाड़ा मध्य न्यू जर्सी स्थित निजी गोल्फ क्लब में बिताएंगे। वैसे ट्रंप अपने पूर्ववर्ती बराक ओबामा की हवाई और मार्था विनयार्ड में वार्षिक छुट्टियां बिताने को लेकर आलोचना किया करते थे।

 

ह्वाइट हाउस की प्रेस उप सचिव लिंडसे वाल्टर्स ने ट्रंप का बचाव करते हुए संवाददाताओं से कहा कि राष्ट्रपति अवकाश के लिए बेडमिंस्टर निकलेंगे, क्योंकि इस दौरान ह्वाइट हाउस के वेस्ट विंग की वातानुकुलन प्रणाली में सुधार किया जाना है। इस शाखा में रहने वाले कर्मचारी अस्थायी रूप से अपने परिसर के कार्यकरी भवन में स्थानांतरित हो रहे हैं।

 

उन्होंने कहा, “ राष्ट्रपति काम करना जारी रखेंगे। हम सभी को इस मरम्मत कार्य के लिए वेस्ट विंग को छोड़ना होगा, जो काम पहले ही हो जाना चाहिए था। हम ऐसी स्थिति में पहुंच गए है कि अब हमें इसकी सख्त जरुरत हो गई है या तो हमें उसकी मरम्मत करानी होगी या उसे बदलना होगा। यह ऐसा काम नहीं है जो हमारे वहां रहते हुए संभव हो सके। उन्होंने कहा कि मरम्मत की इस योजना को पूर्ववर्ती प्रशासन ने ही मंजूरी दी थी, लेकिन काम कभी शुरू नहीं हो सका।”

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS