ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
इमरान पर आरोप लगाने वाली पूर्व महिला सांसद पर पलटवार
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 4:21:01 PM
इमरान पर आरोप लगाने वाली पूर्व महिला सांसद पर पलटवार

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता इमरान खान पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाने वालीं आयशा गुलालई को उनकी बहन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा जा रहा है। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 
 
समाचार पत्र डॉन की वेबसाइट के अनुसार, लोगों ने ट्वीट कर कहा है, “ आप इमरान खान पर इस तरह के आरोप लगा रही हैं, लेकिन आपकी बहन ही छोटे कपड़े पहनकर स्कवॉश खेलती है।” 
 
विदित हो कि तहरीक-ए-इंसाफ की नेता आयशा गुलालई ने आरोप लगाने के बाद नेशनल असेंबली और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।
 
ट्विटर के अलावा पीटीआई के प्रवक्ता ने भी इसका जिक्र किया। प्रवक्ता फवाद चौधरी ने कहा कि गुलालई इमरान पर आरोप लगा रही हैं कि इमरान पाकिस्तान में लंदन की संस्कृति लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी बहन ही स्कर्ट पहनकर खेलती हैं।
 
आयशा ने भी फवाद को इस बात का करारा जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ यह काफी शर्म की बात है। पीटीआई के प्रवक्ता मेरी बहन मारिया को इस मामले में घसीट रहे हैं। वह एक स्कवॉश खिलाड़ी हैं और पाकिस्तान के लिए गर्व हैं।”
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS