ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिकी विदेश मंत्री ने दिए रूस से संबंध खराब होने के संकेत
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 4:30:07 PM
अमेरिकी विदेश मंत्री ने दिए रूस से संबंध खराब होने के संकेत

वाशिंगटन, (हि.स.)। इस सप्ताहांत में अपने रूसी समकक्ष से मिलने से पहले अमेरिकी विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन ने मंगलवार को कहा कि रूस के साथ अमेरिका के द्विपक्षीय संबंध और खराब हो सकते हैं। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
 
विदित हो कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के लिए गर्मजोशी भरी बातों के बाद दोनों देशों में कुछ लोगों को यह आशा थी कि ट्रंप प्रशासन के नेतृत्व में दोनों देशों के बीच संबंध बेहतर होंगे। लेकिन रूस के यूक्रेन में दखल, क्रेमलिन सहयोगियों पर प्रतिबंध और सीरिया की बशर अल-असद सरकार का समर्थन करने के मुद्दों पर दोनों महान प्रतिद्वंद्वी शक्तियों के बीच मतांतर बने रहे।
 
टिलरसन ने कहा कि अमेरिकी कांग्रेस के प्रतिबंध बिल पास करने के निर्णय ने संबंधों को और जटिल कर दिया है, लेकिन इसके बावजूद ट्रंप के इस पर हस्ताक्षर करने के पूरे संकेत हैं। इस बीच मनीला में आसियान मंत्रिस्तरीय बैठक के दौरान टिलरसन लावरोव से मुलाकात करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS