ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
महिला सांसद ने इमरान खान पर लगाया चरित्रहीनता का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 2:58:16 PM
महिला सांसद ने इमरान खान पर लगाया चरित्रहीनता का आरोप

इस्लामाबाद,(हि.स.)। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के पमुख और इमरान पर उन्हीं की पार्टी की एक महिला नेता ने अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
 
स्थानीय समाचार पत्र ‘ दी नेशन’ के अनुसार, पीटीआई की महिला नेता आयशा गुलालई ने इमरान पर आरोप लगाने के बाद पार्टी और नैशनल असेंबली, दोनों की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। आयशा ने इमरान खान पर पार्टी की महिला नेताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि पार्टी ने इन आरोपों को खारिज करते हुआ कहा है कि आयशा ने पैसे के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएलएन) को अपनी ‘आत्मा’ बेच दी है।
 
दक्षिण वजीरिस्तान के आदिवासी इलाके से आने वाली आयशा ने एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि पीटीआई से जुड़ी महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। पार्टी छोड़ने की घोषणा करते हुए आयशा ने कहा, ‘’मेरी ईमानदारी मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखती है और जब बात सम्मान और इज्जत की हो मैं समझौता नहीं कर सकती हूं।’’
 
आयशा ने मैसेज की जानकारी देने से इनकार करते हुए कहा, ‘’ वे इतने घटिया हैं कि कोई भी उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता है।’’ खान पर निशाना साधते हुए आयशा ने कहा कि वह ‘मानसिक समस्या’ से जूझ रहे हैं और अपने से बेहतर लोगों से उन्हें जलन होती है।
 
उन्होंने इमरान खान को चरित्रहीन बताते हुए दो नंबर का पठान कहा है। आयशा ने खैबर-पख्तूनख्वा की पीटीआई सरकार और मुख्यमंत्री परवेज खट्टक पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। 
 
आयशा ने आगे कहा कि इमरान ने पाकिस्तान को इंग्लैंड समझ रखा है। हालांकि पार्टी को छोड़ते हुए आयशा ने पीएमएलएन में शामिल होने से इनकार किया, लेकिन नवाज की तारीफ भी की। आयशा ने कहा कि नवाज शरीफ भ्रष्ट हो सकते हैं, पर महिलाओं की इज्जत नहीं करने का आरोप आप उनपर नहीं लगा सकते हैं। आयशा ने नवाज को खानदानी आदमी बताया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS