ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
हाफिज सईद की नजरबंदी अवधि 2 महीने और बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 6:56:26 PM
हाफिज सईद की नजरबंदी अवधि 2 महीने और बढ़ी

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तान की पंजाब सरकार ने आतंकी सरगना हाफिज सईद को नजरबंद रखने की अवधि 2 महीने और बढ़ा दी है। इस संबंध में सोमवार को एक अधिसूचना जारी की गई। यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
उल्लेखनीय है कि जमात- उद- दावा के प्रमुख हाफिज को इसी साल 31 जनवरी को नजरबंद किया गया था। शुरुआत में उसे 90 दिनों के लिए नजरबंद रखने का फैसला किया गया था। फिर समय पूरा होने के बाद नजरबंद की अवधि और तीन महीने के लिए बढ़ा दी गई। हालांकि 27 जुलाई को यह अवधि भी खत्‍म हो गई, मगर हाफिज को रिहा नहीं किया गया। अब उसे दो और महीने तक नजरबंद रखा जाएगा।
 
समाचार पत्र ‘डॉन’ के अनुसार, अधिसूचना में बताया गया है कि सरकार के आतंकवाद निरोधक विभाग ने हाफिज की रिहाई से जुड़े जोखिमों के मद्देनजर यह फैसला लिया है। हाफिज और उसके संगठन से जुड़े बाकी लोगों की रिहाई के बाद जमात-उद- दावा के कार्यकर्ताओं ने पूरे पाकिस्तान में अव्यवस्था और अराजकता फैलाने की योजना बनाई थी। इन योजनाओं को ध्यान में रखते हुए विभाग ने एहतियातन हाफिज को नजरबंद रखने की अवधि बढ़ा दी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS