ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
शरीफ के बहाने इमरान ने मोदी पर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 6:23:50 PM
शरीफ के बहाने इमरान ने मोदी पर साधा निशाना

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तान तहरीके-इंसाफ (पीटीआई) के नेता और पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर इमरान खान ने नवाज शरीफ पर पाक सेना का अपमान करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। यह जानकारी सोमवार को मीउिया रिपोर्ट से मिली।

 

इमरान ने कहा, "शरीफ ने पाक सेना के खिलाफ उसी तरह की भाषा का प्रयोग किया जैसा भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने किया था।" समाचार पत्र ‘ द न्यूज इंटरनेशनल’ के अनुसार,सुप्रीम कोर्ट द्वारा शरीफ को अयोग्‍य ठहराए जाने के बाद रविवार को थैंक्‍स गिविंग रैली में खान ने शरीफ पर यह आरोप लगाया। 

 

पाकिस्तानी अखबार डॉन में पिछले साल प्रकाशित लेख का हवाला देते हुए खान ने नवाज शरीफ पर यह आरोप लगाया है। दरअसल डॉन के लेख में यह खुलासा किया गया था कि पाक सेना आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है, जिससे शरीफ सरकार उससे नाखुश है। इतना ही नहीं रैली में इमरान खान ने नवाज के साथ-साथ भारत पर भी तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार का समर्थन करने वाले शरीफ ने पाक के हितों से समझौता ही नहीं किया, बल्कि वे दुश्मन के रास्ते पर भी चले। 

 

इमरान ने यह भी कहा कि शरीफ ने अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए पाक सेना से कहा था, क्योंकि अमरीका में एक मजबूत यहूदी भारतीय लॉबी उनके समर्थन में थी। शरीफ और मोदी में कोई अंतर नहीं है।"

विदित हो कि पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट द्वारा नवाज शरीफ को पनामा गेट मामले में दोषी और सार्वजनिक पदों के लिए अयोग्‍य करार देने के बाद उन्हें अपने पद से त्याग पत्र देना पड़ा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS