ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
हंसने से परेशान एक शख्स ने पत्नी की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 10:08:03 AM
हंसने से परेशान एक शख्स ने पत्नी की हत्या

  वाशिंगटन, (हि.स.)। अमेरिका के अलास्का शहर में केनेथ मंज़ानारेस नाम के व्यक्ति पर पत्नी के हंसी से परेशान होकर उसकी हत्या करने का आरोप है। यह जानकारी शनिवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

बीबीसी के अनुसार, घटना मंगलवार रात को एमेराल्ड प्रिंसेज क्रूज शिप की है। यह शिप करीब 3400 यात्रियों को लेकर सीटल से एक सप्ताह की लंबी यात्रा पर रविवार को निकला था। केनेथ ने पत्नी (39) की हत्या क्रूज शिप पर की। जहां उनकी लाश एक केबिन में मिली और उनके सिर पर गहरे चोट के निशान भी मिले थे। 
कोर्ट में पेश किए गए डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक, केनेथ को तब हिरासत में लिया गया जब सिक्योरिटी एजेंट्स ने उनके हाथों और कपड़ों पर खून देखा।
केनेथ ने हत्या की वजह पूछे जाने पर बताया कि वो उसके ऊपर हंसना बंद नहीं कर रही थी, जिससे वह काफी परेशान हो गया था। इस वजह से उसने यह कदम उठाया।
फिलहाल केनेथ को कोर्ट की ओर से दिए गए सरकारी वकील ने इस बारे में अभी कोई बयान नहीं दिया है। अमरीकी मीडिया ने पीड़िता की पहचान यूटा की क्रिस्टी मंजानारेस के तौर पर की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS