ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
ब्रिटेन में भारतीय मूल की मुस्लिम महिला की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 1:30:42 PM
ब्रिटेन में भारतीय मूल की मुस्लिम महिला की हत्या

लंदन, (हि.स.)। ब्रिटेन में भारतीय मूल की एक मुस्लिम महिला का अपहरण और उसके साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। यह जानकारी बुधवार को मीउिया रिपोर्ट से मिली।
 
स्थानीय समाचार पत्र के मुताबिक, अरब के एक मुस्लिम शख्स के साथ रोमांस की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस इस घटना को संदिग्ध अॉनर किलिंग मानकर जांच कर रही है।
विदित हो कि घटना की शिकार महिला को मंगलवार को एक दूसरी महिला के साथ अगवा किया गया और दक्षिण पश्चिम लंदन के किंगस्टन-अपऑन-टेम्स में एक जगह ले जाकर दुष्कर्म किया गया। इसके बाद बुधवार को उसकी हत्या कर दी गई। मुजाहिद अरशिद (33) को महिला का अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के आरोपों में विम्बलडन मैजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। उसके एक अन्य सहयोगी विन्सेंट टप्पू (28) पर दोनों महिलाओं का अपहरण करने का आरोप है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS