ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका में लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कार दुर्घटना, महिला की मौत
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 4:03:31 PM
अमेरिका में लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कार दुर्घटना, महिला की मौत

कैलिफोर्निया, (हि.स.)। यहां एक 18 साल की महिला ने कार ड्राइविंग करते हुए इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर दी। नतीजा हुआ कि कुछ ही देर में उसने कार पर अपना नियंत्रण खो दिया और कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार एक महिला की मौत हो गई। यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
 
स्थानीय टीवी चैनल के अनुसार, अब्दुलिया सैंचेज नाम की लड़की कार चला रही थी और उसकी बहन जैकलीन पीछे की सीट पर बिना सीट बेल्ट बांधे बैठी थीं जिसकी दुर्घटना में मौत हो गई। सबसे दुखद बात यह है कि दुर्घटना के बाद अपनी बहन की मदद करने की बजाए सैंचेज अपनी बहन के घायल होने के बारे में बताती रही और लाइव स्ट्रीमिंग होती रही।
 
घायल होने के बाद बहन के दर्द को वह लाइव स्ट्रीमिंग पर बयान करती रही। जैकलीन के सिर में गंभीर चोटें आईं थीं। दुर्घटना से पहले से पहले सैंचेज एक हाथ से ड्राइविंग कर रही थी और गाना गुनगुना रही थी।
 
वीडियो के मुताबिक, महिला कहती है, “ मैं जेल जा सकती हूं, आपलोग जानते हैं क्यों? मेरी बहन मर रही है। मैं अपनी बहन को प्यार करती हूं। जैकलीन प्लीज उठो । मैं तुम्हारी केयर नहीं करती हूं। मैं तुम्हें प्यार करती हूं। ‘रेस्ट इन पीस’ अगर तुम नहीं बच पाती तो मैं ‘सॉरी’। मैं तुम्हें नहीं मारना चाहती हूं... स्वीटी।”
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS