ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पुराने राज खोलकर देशभक्ति का सबूत दे रहे नवाज
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 5:33:56 PM
पुराने राज खोलकर देशभक्ति का सबूत दे रहे नवाज

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पनामागेट मामले में फंसे नवाज शरीफ धीरे-धीरे कुछ पुराने राज खोल कर पाकिस्तानी आवाम के समक्ष एक सच्चे देश भक्त होने का सबूत पेश कर रहे हैं। 

सियालकोट चैंबर ऑफ कॉमर्स के एक कार्यक्रम में शरीफ ने बुधवार को अपना पक्ष रखते हुए कहा कि यदि उन्‍हें पाकिस्‍तान की चिंता नहीं होती तो वह अमेरिका की पेशकश मंजूर कर लेते। उन्होंने बताया कि साल 1998 में परमाणु परीक्षण नहीं करने के लिए उन्हें तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने 5 अरब डॉलर (करीब 32 हजार करोड़ रुपये) का ऑफर दिया था। 
 
पाक मीडिया के मुताबिक, शरीफ विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, “इन लोगों का टारगेट सिर्फ नवाज शरीफ को पद से हटाना और फिर अपना रास्ता बनाना है। वे यह जनमत से नहीं कर सकते और अब एक दूसरा रास्ता अपना रहे हैं।" 
उल्लेखनीय है कि साल 1998 में भारत ने राजस्थान के पोखरण में परमाणु परीक्षण किया था। इसके कुछ दिनों बाद ही पाकिस्तान ने भी परमाणु परीक्षण किया था। उस वक्त पाकिस्तान में नवाज शरीफ की सरकार थी।
 
नवाज ने यह बयान ऐसे समय दिया है जब सुप्रीम कोर्ट में संयुक्त जांच दल की रिपोर्ट पेश होने के बाद उनके खिलाफ धनशोधन मामले की सुनवाई चल रही है। संयुक्त जांच दल की रिपोर्ट के अनुसार शरीफ ने अपनी संपत्ति का ब्योरा छिपाया है।विदित हो कि नवाज शरीफ से विपक्ष इस्‍तीफे की मांग कर रहा है। शरीफ ने अपने विरोधियों को चेताया है कि यदि आज उन्‍हें दोषी ठहराया गया है तो कल उनकी बारी होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS