ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
जाहेद चौधरी को एसिड अटैक की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 11:24:56 AM
जाहेद चौधरी को एसिड अटैक की धमकी

लंदन, (हि.स.)। समलैंगिक शादी रचाने वाले पहले ब्रिटेन के मुसलमान जाहेद चौधरी को लगातार एसिड अटैक की धमकियां मिल रही हैं। यह जानकारी शानिवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 
बीबीसी के अनुसार जाहेद चौधरी 24 साल के हैं। उन्होंनें सेन रोगन से शादी की थी और अपनी कहानी को यू-ट्यूब पर शेयर भी किया था। जाहेद ने विक्टोरिया के एक डर्बिशर शो में बताया कि उन्हें लगातार सड़कों पर आते जाते और इंटरनेट पर धमकियां दी जा रही हैं।
हालांकि समलैंगिक जोड़े का मानना है कि उन्हें इंटरनेट पर लोगों का समर्थन मिल रहा है। वो अपनी कहानी को लोगों के बीच लाते रहेंगे।
जाहेद ने बताया कि उनके लिए सबसे बुरी धमकी ये थी कि अगली बार अगर तुम सड़क पर दिखे तो मैं तुम्हारे चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा । उन्होंने बताया, “जब मैं सड़क से गुजरता हूं तो लोग मुझे सूअर कह कर और कई तरह की अभद्र टिप्पणियां करते हुए मुंह पर थूक तक देते हैं लेकिन मैं चलता जाता हूं।”
समलैंगिक जोड़े ने बताया कि वो पुलिस में रिपोर्ट करने के बारे मे सोच रहे हैं कि उन्हे रिपोर्ट करनी चाहिए या नहीं।
जाहेद ने बताया कि उन्होंने इसके पहले आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन उनके परिवार ने समलैंगिक होने की बात पता चलने पर जाहेद का पूरा समर्थन किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS