ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
सैन फ्रांसिस्को हवाई अड्डे पर हुई गलत लैंडिंग की जांच शुरू
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 1:16:26 PM
सैन फ्रांसिस्को हवाई अड्डे पर हुई गलत लैंडिंग की जांच शुरू

वाशिंगटन, (हि.स.)। पिछले शुक्रवार को सैन फ्रांसिस्को हवाई अड्डे पर एयर कनाडा के एक विमान की गलत लैंडिंग मामले की जांच अमेरिकी फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने शुरू कर दी है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 
विदित हो कि गलत लैंडिंग के चलते कनाडाई विमान हवाई अड्डे पर खड़े अन्य चार विमानों से टकराने बच गई था जिससे एक बड़ा हादसा टल गया था।
बीबीसी के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को हवाई अड्डे पर टोरंटो से एसी 759 फ्लाइट को लैंड करना था, लेकिन पायलट ने अनजाने में फ्लाइट को वहां लैंड करने लगा जहां पहले से चार फ्लाइट उड़ान भरने के इंतजार में खड़ी थीं। यह देखते ही एक एयर ट्रैफिक संचालक तुरन्त हरकत में आया और उसने पायलट को रुकने को कहा जिसके बाद एयरबस 320 फ्लाइट को सुरक्षित लैंड कराया गया।
एफएए एयर कनाडा की फ्लाइट और अन्य फ्लाइटों की बीच की दूरी की जांच कर रहा है। एफएए ने कहा है कि यह मामला अपवाद था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS